बिहार: कोरोना वायरस के 1385 नये पेसेंट मिले, स्टेट में संक्रमितों की संख्या 21,558 हुई

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति लगातार भयावह होती जा रही है। स्टेट में पर डे एक हजार से भी ज्यादा नये कोरोना केस मामले मिल रहे हैं।

बिहार: कोरोना वायरस के 1385 नये पेसेंट मिले, स्टेट में संक्रमितों की संख्या 21,558 हुई
  • 13533 पेसेंट ठीक हुए, 174 की मौत

पटना।बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति लगातार भयावह होती जा रही है। स्टेट में पर डे एक हजार से भी ज्यादा नये कोरोना केस मामले मिल रहे हैं। बिहार में गुरुवार को 1385 नये कोरोना पेसेंट मिले हैं। इसके सात ही स्टेट में कोरोना संक्रमितों की संख्या 21558 हो गई है।
स्टेट में अब तक 13533 कोरोना पेसेंट ठीक हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित 174 लोगों की मौत हो चुकी है। बिहार की पॉलिटिक्स, पुलिस व प्रशासन में भी कोरोना की इंट्री हो चुकी है। बीजेपी एमएलसी सुमन महासेठ, जेडीयू एमएलए उमेश कुशवाहा भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। बिहार बीजेपी के प्रसिडेंट संजय जयसवाल, मिनिस्टर शैलेश कुमार, होम सेकरेटरी अमित सुहानी, पटना के दो सिटी एसपी पहले से ही संक्रमित हैं। बीजेपी के 75 लीडर कोरोना के शिकार हैं। 
पटना हाई कोर्ट के स्टाफ, चीफ सेकरेटरी सेल के स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। बिहार में पहले सीएम की भतीजी, विधान परिषद से सभापति समेत कई एमएलसी संक्रमित हुए थे। एक्स सेंट्रल मिनिस्टर रघुवंश प्रसाद सिंह व एक्स एमपी पुतुल कुमारी भी कोरोना से जंग जीत चुकी है। कोरोना संक्रमितों केस की संख्या में राजधानी पटना टॉप पर है। पटना में ढाई से अधिक कोरोना पेसेंट हैं। दूसरे नंबर पर भागलपुर हैं जहां 1300 से ज्यादा कोरोना संक्रमित हैं। 1000 से अधिक पेसेंट के साथ बेगुसराय तीसरे नंबर पर है।