Jharkhand: पाकुड़ में 10 युवकों नाबालिग संग किया गैंगरेप, पुलिस ने चार आरोपियों को किया अरेस्ट

झारखंड के पाकुड़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने अमानीय घटना सामने आया है। मेला देखकर लौट रही नाबालिक लड़की से 10 लड़कों ने गैंगरेप किया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

Jharkhand: पाकुड़ में 10 युवकों नाबालिग संग किया गैंगरेप, पुलिस ने चार आरोपियों को किया अरेस्ट

धनबाद। झारखंड के पाकुड़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने अमानीय घटना सामने आया है। मेला देखकर लौट रही नाबालिक लड़की से 10 लड़कों ने गैंगरेप किया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़ें:Dhanbad : लाइफस्टाइल फार इंवायरमेंट से जुड़ने का मौका दे रहा है IIT ISM

यह भी पढ़ें:Jharkhand: हाईकोर्ट से BJP MLA ढुल्लू महतो को मिली बेल, धनबाद जेल से बाहर निकले

बताया जाता है कि घटना विगत 25 फरवरी के देर रात की है। नाबालिग लड़की सिमलौंग ओपी एरिया के एक गांव में आयोजित फुटबॉल मैच देखकर लौट रही थी। पाकुड़ एसडीपीओ अजीत कुमार विमल के अनुसार पीड़ित लड़की ने 27 फरवरी को पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि वह देर रात तक मेला देख रही थी। भोर होने वाली थी, सो अपने घर के लिए चल पड़ी। रास्ते में अकेला देख कुछ लड़कें उसके पीछे लग गये। जबरदस्ती पास के एक जंगल में ले गये। इसके बाद बारी-बारी से सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। पी गैंग रेप के बाद सभी लड़की को वहीं छोड़ कर भाग गये। इसके बाद किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची। इसके बाद पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।
एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने बताया कि जैसे ही लड़की ने वारदात के बारे में जानकारी दी पुलिस ने तत्काल एक टीम गठित किया। पुलिस टीम ने छानबीन कर एक संदिग्द आरोपी  को दबोचा। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने मामले की जानकारी दी। उसकी निशानदेही पर तीन और आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। तीनों गिरफ्तारी साहिबगंज के बरहेट पुलिस स्टेशन एरिया से हुई। चारों को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है। इस मामले में आठ नेम्ड व दो अननोन आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। अन्य आरोपियों को को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार रेड कर रही है।