Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में दायर की 6629 पन्नों की चार्जशीट

द्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में 6629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट में करीब 100 लोगों को गवाह बनाया गया है। दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल की गई इस चार्जशीट पर सात फरवरी को साकेत कोर्ट सुनवाई करेगी। कोर्ट ने आदेश दिये है कि आफताब को सात फरवरी से पहले पेश किया जाए। कोर्ट ने आरोपित आफताब की ज्यूडिशियल कस्टडी भी दो वीक के लिए बढ़ा दी है। आफताब की ज्यूडिशियल कस्टडी सात फरवरी को खत्म होगी। 

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में दायर की 6629 पन्नों की चार्जशीट
  • पुलिस का दावा- श्रद्धा अपने दोस्त से मिलकर आई तो भड़क गया आफताब, ...और कर दी मर्डर
नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में 6629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट में करीब 100 लोगों को गवाह बनाया गया है। दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल की गई इस चार्जशीट पर सात फरवरी को साकेत कोर्ट सुनवाई करेगी। कोर्ट ने आदेश दिये है कि आफताब को सात फरवरी से पहले पेश किया जाए। कोर्ट ने आरोपित आफताब की ज्यूडिशियल कस्टडी भी दो वीक के लिए बढ़ा दी है। आफताब की ज्यूडिशियल कस्टडी सात फरवरी को खत्म होगी। 
 
पुलिस ने किया बड़ा दावा
साउथ रेंज की ज्वाइंट सीपी मीनू चौधरी ने बताया कि उन्होंने आज करीब 6 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर 150 से अधिक स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किये गये है। पुलिस ने दावा किया घटना के दिन श्रद्धा अपने एक दोस्त से मिलने गई थी। आफताब ने इसी बात से नाराज होकर श्रद्धा की मर्डर कर दी। आफताब मंगलवार को को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से साकेत कोर्ट में पेश किया गया था, जहां  पुलिस ने 6,629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।
पुलिस चार्जशीट कई खुलासे 
दिल्ली में लिव-इन पार्टनर की मर्डर कर 35 टुकड़े करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने अपनी जांच के आधार पर दावा किया है कि घटना वाले दिन श्रद्धा अपने दोस्त से मिलने गई थी। इस बात से आफताब भड़क गया था। जब श्रद्धा घर लौटी तो येफताब ने श्रद्धा की मर्डर कर दी 
बॉडी के साथ की आफताब ने की थी दरिंदगी
शद्धा मर्डर मामले को लेकर पुलिस कई दिनों से जांच कर रही थी। पुलिस द्वारा की गई जांच में पता लगा है कि श्रद्धा की 18 मई को मर्डर की गई थी। पुलिस द्वारा दायर की गई चार्जशीट में आरोप है कि आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की मर्डर कर उसके बॉडी के साथ दरिंदगी की हदें पार की थी। श्रद्धा की मर्डर के बाद शव के करीब 35 टुकड़े किये गये थे। आफताब ने श्रद्धा के बॉडी के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था। इसके बाद आफताब ने महीनों तक श्रद्धा के टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाया।